उत्तराखंड विधानसभा का 26 फरवरी से बजट सत्र, स्पीकर ने की अहम बैठक, कई निर्देश दिए

विधानसभा अध्यक्ष ने सत्र के दौरान सुरक्षा समेत तमाम व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले सुरक्षा को लेकर बैठक होती है। इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से हमारा विधानसभा का सत्र चलने वाला है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र 26 फरवरी से शुरू होने वाला है। इसे लेकर शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था, ट्रैफिक, बिजली, पेयजल समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई।

विधानसभा अध्यक्ष ने सत्र के दौरान सुरक्षा समेत तमाम व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले सुरक्षा को लेकर बैठक होती है। इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से हमारा विधानसभा का सत्र चलने वाला है। हमारी जनता को भी कोई दिक्कत न हो। अच्छे और सौहाद्रपूर्ण वातावरण में सत्र चले।

उन्होंने कहा कि अभी तक हमारे पास 300 प्रश्न आए हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी विधायकगण अपना प्रश्न, जनता की बात विधानसभा में रखेंगे। इस बार राज्यपाल का अभिभाषण भी है, बजट भी है। पूरा विश्वास है कि सत्र अच्छा रहेगा।

बैठक में उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत शासन के तमाम उच्चाधिकारी मौजूद रहे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia