दिल्ली के नजफगढ़ में इमारत गिरी, 3 लोग घायल, मौके पर बचाव कार्य जारी

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, रविवार शाम साढ़े सात बजे तूना मंडी इलाके में एक इमारत गिरने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए दमकल की चार गाड़ियां स्टाफ के साथ मौके पर भेजी गईं। बाद में स्थानीय पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में इमारतों के गिरने का सिलसिला जारी है। आज फिर नजफगढ़ इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई, जिसची चपेट में आने से कम से कम तीन लोग घायल हो गए। मौके पर दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग डर के मारे इधर-उधर भगने लगे।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, रविवार शाम साढ़े सात बजे तूना मंडी इलाके में एक इमारत गिरने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए दमकल की चार गाड़ियां स्टाफ के साथ मौके पर भेजी गईं। तब तक बचाव अभियान के लिए स्थानीय पुलिस की एक टीम भी वहां पहुंच गई।


वहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा कि तुड़ा मंडी के पास एक इमारत के गिरने के संबंध में नजफगढ़ थाने में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। मौके पर जांच में यह पाया गया कि एक इमारत की दो मंजिलें आंशिक रूप से ढह गई थीं। इस घटना में एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। उसके अलावा अभी तक कोई घायल व्यक्ति नहीं मिला है। मौके पर मलबे हटाने का काम जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jan 2023, 10:35 PM