बुलंदशहर: पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल में ब्लास्ट, गैस सिलेंडर फटने से 15 झुलसे, 2 की हालत गंभीर

हादसे में दो रसोईया, 13 छात्र समेत 15 गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे छात्रों को रेस्क्यू कर अलीगढ़ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से ब्लास्ट की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह डिबाई कोतवाली क्षेत्र के राजकीय पॉलिटेक्निक की छात्रावास की रसोई में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फट गया। हादसे में दो रसोईया, 13 छात्र समेत 15 गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे छात्रों को रेस्क्यू कर अलीगढ़ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीं, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से झुलसे कॉलेज के छात्रों और रसोइयों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर बताते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

एसडीएम अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि इस हादसे में 13 छात्र और दो रसाइये गंभीर रूप से झुलस गए हैं। सभी को अधिकारियों की निगरानी में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, डीएम चंद्र प्रकाश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia