उत्तर प्रदेश: AIMIM नेता पर बुलडोजर एक्शन! चंद घंटों में दो मंजिला होटल जमींदोज

आरोप है कि एआईएमआईए नेता तौफीक ने बाईपास स्थित 700 वर्ग मीटर जमीन पर दो मंजिला होटल बनवाया था, होटल के लिए विकास प्राधिकरण से इजाजत नहीं ली गई थी। प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक, ग्रीन बेल्ट को खत्म कर अवैध तरीके से होटल बनवाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक बार फिर बुलडोजर एक्शन को लेकर सुर्खियों में है। इस बर कार्रवाई एआईएमआईएम नेता के होटल पर की गई है। यह मामला बरेली का है। एआईएमआईएम नेता तौफीक प्रधान के होटल पर विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला। बताया जा रहा है कि कई घंटों की कार्रवाई के बाद होटल को ध्वस्त कर दिया गया।

होटल पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई को गुरुवार देर शाम तक अंजाम दिया गया। होटल की दूसरी मंजिल पर विशाल बाज बनाया गया था। कहा जाता है कि यह लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता था। कार्रवाई में बाज भी पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।

आरोप है कि एआईएमआईए नेता तौफीक ने बाईपास स्थित 700 वर्ग मीटर जमीन पर दो मंजिला होटल बनवाया था, होटल के लिए विकास प्राधिकरण से इजाजत नहीं ली गई थी। प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक, ग्रीन बेल्ट को खत्म कर अवैध तरीके से होटल बनवाया गया था। यही वजह है कि होटल पर कार्रवाई की गई।

विकास प्राधिकरण के अनुसार, होटल के मालिक और एआईएमआईएम नेता तौफीक को कई बार कानूनी नोटिस भेजा गया, जिसमें उनसे कहा गया था कि वह खुद ही अपना अवैध निर्माण गिरा लें। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं। ऐस में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। वहीं, बुलडोजर एक्शन पर एआईएम नेता तौफीक की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि मुझे मुसलमान होने की सजा मिली है। इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia