पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में एक बार फिर चली गोली, एक जवान की मौत, जानें अब क्या हुआ?

बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने बताया, पंजाब के बठिंडा में बीती रात सेना के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई, क्योंकि उसके सर्विस हथियार से गलती से गोली चल गई। उन्होंने कहा, मारे गए जवान की पहचान लघु राज शंकर के रूप में हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में एक बार फिर गोली चली है। भारतीय सेना ने इसे हादसा बताया है, उनका कहना है कि हथियारों का रख-रखाव करते समय यह हादसा हुआ है। बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने बताया, पंजाब के बठिंडा में बीती रात सेना के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई, क्योंकि उसके सर्विस हथियार से गलती से गोली चल गई। उन्होंने कहा, मारे गए जवान की पहचान लघु राज शंकर के रूप में हुई है।  

मृतक जवान के शव को बठिंडा अस्पताल में रखवाया गया है। पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि यह एक एक्सीडेंटल फायर की घटना थी या फिर जवान ने सुसाइड किया है।

गौरतललब है कि पंजाब के बठिंडा में सैन्य स्टेशन पर बुधवार को तड़के हुई गोलीबारी में चार सैनिकों की मौत हो गई थी। सेना के बयान के मुताबिक, बुधवार तड़के लगभग चार बजकर 30 मिनट पर तोपखाना इकाई में मेस के पीछे मौजूद बैरक के पास दो लोगों ने सोते हुए चार सैनिकों की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, जबकि हत्या से जुड़े कई कारणों का पता लगाया जा रहा है। हत्या के स्थान से बरामद हथियार और इंसास राइफल के 19 खाली खोलों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 9 अप्रैल को स्टेशन के शस्त्रागार से 28 गोलियों की एक मैगजीन के साथ राइफल चोरी हो गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia