जम्मू के सिदरा में 'बुराड़ी कांड'! एक ही परिवार के 6 लोगों का मिला शव, हत्या या आत्महत्या?

पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे। आज सुबह अचानक उन्हें बदबू आना शुरू हुई। जांचने पर पता चला कि यह बदबू उसी घर से आ रही है, जहां ये परिवार रह रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जम्मू जिले में बुधवार को एक घर से छह शव बरामद किए। पुलिस ने बताया कि जम्मू शहर के सिधरा इलाके में एक घर से दो महिलाओं और चार पुरुषों के शव बरामद किए गए। खबरों के मुताबिक, इन शवों पर गोली का कोई निशान नहीं है। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

सभी शवों को जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही वह इस संबंध में कोई बयान दे पाएंगे। पुलिस ने कहा, "मामले की जांच के लिए एक एसआईटी गठित होने की संभावना है।"

मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर ने पत्रकारों को बताया कि इन सभी शवों के साथ एक ड्रिप लाइन जुड़ी हुई थी। उनकी मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। मारे गए लोगों में सकीना बेगम पत्नी स्वर्गीय गुलाम हसन, उसका बेटा जफर सलीम और दो बेटियां रुबीना बानो, नसीमा अख्तर के अलावा नूर-उल-हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मागरे शामिल हैं।


पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे। आज सुबह अचानक उन्हें बदबू आना शुरू हुई। जांचने पर पता चला कि यह बदबू उसी घर से आ रही है, जहां ये परिवार रह रहा था। पड़ोसी जब घर के पास गए तो बदबू तेज हो गई। उन्हें शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia