बिहार: भूटान से गया जा रही टूरिस्ट बस हुई हादसे की शिकार, 10 पर्यटक घायल, कुछ की हालत गंभीर

बिहार के सुपौल में गुरुवार की सुबह एक टूरिस्ट बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा जिले के एनएच 57 पर हुआ जहां पर्यटकों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सुपौल जिले के किशुनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह पर्यटकों से भरी एक टूरिस्ट बस ने सड़क के किनारे एक ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में करीब 10 पर्यटक घायल हो गए। बस भूटान से गया जा रही थी।

किशुनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार ने बताया, “भूटान से पर्यटकों को लेकर गया जा रही एक टूरिस्ट बस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर कोसी टॉल प्लाजा के समीप सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी।” उन्होंने बताया कि कोहरे के कारण हुए इस हादसे में करीब 10 पर्यटक घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायल पर्यटकों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है, जहां सभी कि हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जो भूटान से बौद्घ संप्रदायों के प्रमुख तीर्थस्थल बोधगया जा रहे थे।

वहीं बस ड्राइवर का कहना है कि एनएच-57 स्थित कोसी महासेतु के टोल प्लाजा के पास अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिससे बस ट्रक से सीधे टकरा गई।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia