उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, तीन की मौत, कई लोग झुलसे

जानकारी के अनुसार सोमवार को गाजीपुर जिले के मरदह थाना के 400 मीटर के पास हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से एक निजी बस में आग लग गई। जिस कारण तीन लोगों की मौत हो गई। मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। बस मऊ से एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही थी।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, तीन की मौत
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को एक निजी बस पर हाईटेंशन तार गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया। इस घटना में बस जलकर राख हो गई और तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। जबकि, हादसे में कई लोग झुलस गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है।

यूपी राहत कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को गाजीपुर जिले के मरदह थाना के 400 मीटर के पास हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से एक निजी बस में आग लग गई। जिस कारण तीन लोगों की मौत हो गई। मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। बस मऊ से एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही थी।


हादसे की सूचना पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी ने बताया कि गाड़ी जनपद से बाहर की है। यह घटना कैसे हुई है, देखा जा रहा है, कितने लोगों की मौत हुई है, अभी यह बता पाना मुश्किल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर में हुए हादसे का संज्ञान लिया है।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। झुलसे लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia