उत्तर प्रदेश: बहराइच में ट्रक से टकराई बस, 3 की मौत और कई घायल, घने कोहरे के कारण हुआ हादसा

गुजरात के राजकोट से सवारियों को लेकर बलरामपुर जा रही एक डबल डेकर बस घने कोहरे के कारण देहात कोतवाली इलाके में स्थित धरसवा के पास बलरामपुर से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बहराइच में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक बहराइच-श्रावस्ती सीमा पर ट्रक और प्राइवेट बस की आपस में टक्कर हुई है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक गुजरात के राजकोट से सवारियों को लेकर बलरामपुर जा रही एक डबल डेकर बस घने कोहरे के कारण देहात कोतवाली इलाके में स्थित धरसवा के पास बलरामपुर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो हादसे को देख दंग रह गए लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।


हादसे की गंभीरता का पता लगते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा सी ओ सिटी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग बस में फंसे हुए थे। बचाव कर्मियों ने फंसे हुए लोगों को बस से बाहर निकलवाकर एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भेजवाया जहां पर कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia