जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी बस, अब तक 36 लोगों की मौत, 19 घायल

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले अस्सर इलाके में एक बस खाई में गिर गई है। हादसे में अब तक 36 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस के खाई में गिरने से 36 लोगों की मौत हो गई है। केंद्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह के मुताबिक, अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है और 19 लोग घायल हुए हैं। घटना डोडा जिले के अस्सर क्षेत्र में हुई है। घायलों को जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में भर्ती कराया गया है। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों का आकंड़ा और बढ़ सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने हादसे पर कहा, "डोडा के अस्सर में दुखद बस दुर्घटना में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं है। दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए मंडलायुक्त एवं जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Nov 2023, 1:53 PM