नेपाल में नदी तट पर पलटी बस, 6 भारतीय सहित 7 तीर्थयात्रियों की मौत, आधी रात को 50 मीटर गहराई में गिरी गाड़ी

'काठमांडू पोस्ट' ने सिमारा के पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप बहादुर छेत्री के हवाले से बताया कि मृतकों में महोत्तरी जिले के लोहारपट्टी का रहने वाला एक नेपाली नागरिक और राजस्थान के छह भारतीय नागरिक शामिल हैं। वहीं, हादसे में घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नेपाल में नदी तट पर पलटी बस, 6 भारतीय सहित 7 तीर्थयात्रियों की मौत
नेपाल में नदी तट पर पलटी बस, 6 भारतीय सहित 7 तीर्थयात्रियों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

नेपाल में गुरुवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में छह भारतीय तीर्थयात्रियों सहित सात लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, काठमांडू से जनकपुर की तरफ जा रही बस रात 2 बजे चुरियामाई मंदिर के दक्षिण में एक नदी तट पर पलट गई। हादसे में बस सड़क से लगभग 50 मीटर नीचे गिर गई।

'काठमांडू पोस्ट' ने सिमारा के क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय के उपाधीक्षक प्रदीप बहादुर छेत्री के हवाले से बताया कि मृतकों में महोत्तरी जिले के लोहारपट्टी का रहने वाला एक नेपाली नागरिक और राजस्थान के छह भारतीय नागरिक शामिल हैं। वहीं, हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।


डीएसपी प्रदीप बहादुर छेत्री ने बताया कि घायलों का मकवानपुर जिले के हेटौडा के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच में कहा जा रहा है कि हो सकता है कि बस के ड्राइवर को शायद नींद आ गई होगी, जिसके कारण यह हादसा हुआ। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */