IYC अध्यक्ष श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, उत्तराखंड के पूर्व CM बोले- गीदड़ भभकियों से कभी नहीं डरी कांग्रेस

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद अब कई लोग मोदी सरकार पर हमला बोलने लगे हैं। उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ये केंद्र की बौखलाहट को दिखाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्‍ली पुलिस ने कोरोना राहत सामग्री को लेकर यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास से पूछताछ की है। श्रीनिवास ने कहा है कि वे राहत/सहायता कार्य नहीं रोकेंगे, उन्‍हें कोई डर नहीं है। आपको बता दें, राहत सामग्री को लेकर लगाए गए कथित आरोपों को लेकर यह पूछताछ की गई है। गौरतलब है कि कोरोना राहत कार्य को लेकर सोशल मीडिया पर श्रीनिवास को काफी प्रशंसा हासिल हुई है। वे लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। फिर चाहे आम हो या खास।

एक बार फिर पूरे देश के लोग श्रीनिवास के समर्थन में आ गए हैं। वहीं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है। हरीश रावत ने ट्वीट कर लिखा "शाबास #srinivasbv और यूथ कांग्रेस, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का IYC कार्यालय पहुँचकर पूछताछ करना, यूथ कांग्रेस और श्रीनिवास जी के शानदार काम से केंद्र सरकार की बौखलाहट को दिखाता है। रावत ने आगे लिखा "कांग्रेस, गीदड़ भभकियों से न कभी डरी है, न थमी है। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी ने आगे लिखा "श्रीनिवास भी जरूरतमंदों की/कोरोना पीड़ितों की मदद करने से न रूकेगा और न किसी गीदड़ भभकी से पीछे हटेगा।

आपको बता दें, दिल्ली पुलिस एक बार फिर यूथ कांग्रेस के दफ्तर गई। जहां पुलिस ने श्रीनिवास से कई तरह के सवाल पूछे, जिनका जवाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ने दिया भी। इसके बाद श्रीनिवास ने जानकारी देते हुए बताया-'हमने कुछ भी गलत नहीं किया यदि हमारा छोटा सा प्रयास कोई जान बचाने में मदद करता है तो हमें ऐसी बातों से डरने की जरूरत नहीं है 'श्रीनिवास और उनकी टीम के खिलाफ याचिका में आरोप लगाया गया है कि विभिन्‍न हिस्‍सों के राजनेता कोविड के इलाज के लिए इस्‍तेमाल होने वाली दवाओं के 'अवैध वितरण' में शामिल हैं।

गौरतलब है क‍ि हाल में एक विवाद सामने आया था जब विदेशी दूतावासों ने ऑक्‍सीजन के लिए कांग्रेस को SOS भेजे थे कांग्रेस ने दो विदेशी दूतावासों न्‍यूजीलैंड और फिलीपींस, में गंभीर मरीजों को ऑक्‍सीजन सप्‍लाई की थी ऑक्‍सीजन सिलेंडर की आपूर्ति करने वाली यूथ कांग्रेस ने इस वीडियो को न्‍यूजीलैंड उच्‍चायोग की अपील के साथ ट्वीट किया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia