CAA: बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप का पीएम पर तंज, कहा- मोदी कभी गलत नहीं हो सकते, अनपढ़ ऐसे ही होते हैं!

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा कि सीएए कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है क्योंकि वो उनके लिए हार होगी। इनका ईगो ऐसा है कि सब जल जाएगा, राख हो जाएगा लेकिन मोदी कभी गलत नहीं हो सकता। क्यों? क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नागरकिता कानून के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन को पीएम मोदी ने कहा था कि जो भारत की संसद के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरूरत पाकिस्तान के कृत्यों को विश्व मंच पर उजागर करने की है। उन्होंने आगे कहा था कि अगर आप प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो पाकिस्तान के पिछले 70 सालों के कृत्यों के खिलाफ प्रदर्शन करें और अपनी आवाजा उठायें। अब इस बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता । काम तो खैर वो वैसे भी तभी करते हैं जब आसपास कैमरा होता है”

उन्होंने आगे कहा, “CAA/CAB कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है क्योंकि वो उनके लिए हार होगी। यह सरकार हर चीज़ को हार-जीत में ही देखती है। इनका ईगो ऐसा है कि सब जल जाएगा, राख हो जाएगा लेकिन मोदी कभी ग़लत नहीं हो सकता। क्यों? क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं।”


बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। मुंबई में बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों ने इस बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जाहिर कर चुके हैं। बीते दिनों में मुंबई में इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ था। जिसमें फरहान अख्तर समेत कई अभिनेता शामिल हुए थे। इसके अलावा अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब और अभिनेत्री स्वारा भास्कर दिल्ली में जामिया के प्रदर्शनों में भी शामिल हुए थे। साथ ही मोहम्मद जीशान अयूब ने कहा कि इस कानून पर खामोशी के चलते अब देश की यह हालत हो गई है। उन्होंने आगे कहा था कति अब वक्त आ गया है कि इस खामोशी को तोड़ा जाए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia