BJP विधायक की धमकी- ये नेहरू-गांधी का नहीं, मोदी का हिंदुस्तान, एक घंटे में कर देंगे CAA-NRC विरोधियों का सफाया

हरियाणा के कैथल से बीजेपी विधायक ने कहा है कि CAA और NRC का एक घंटे में सफाया किया जा सकता है। बीजेपी विधायक लीलाराम गुर्जर ने कहा कि ये नेहरू और गांधी का हिंदुस्तान नहीं है, ये नरेंद्र मोदी का हिंदुस्तान है और अगर इशारा हो जाए तो एक घंटे में सफाया कर देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के एक बीजेपी विधायक ने CAA और NRC का विरोध करने वाले लोगों को खुलेआम धमकी दी है। बीजेपी विधायक ने कहा कि जो लोग संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं, उनका ‘सफाया’ एक घंटे में किया जा सकता है। यह जहरीला बयान दिया है कैथल के विधायक लीला राम गुज्जर ने। लीला राम संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक लीलाराम गुर्जर ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, “आज ये जवाहर लाल नेहरू का हिंदुस्तान नहीं है, आज ये गांधी वाला नहीं है, आज ये हिंदुस्तान है नरेंद्र मोदी जी का...अब ये हिंदुस्तान नरेंद्र मोदी जी का है...अगर इशारा हो गया ना, तो एक घंटे में सफाया कर देंगे।”


जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो मुस्लिमों पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। लीला राम गुज्जर ने कहा, ‘‘अगर मुस्लिम सोचते हैं कि उन्हें देश से निकालने के लिए यह षड्यंत्र है तो ऐसा उस कानून में कुछ भी नहीं है, लेकिन जिन्होंने अवैध तरीके से देश में प्रवेश किया है, उन्हें निश्चित तौर पर जाना होगा।’’

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि यदि मुस्लिम सोचते हैं कि ये उन्होंने छोड़ने के लिए मजबूर करने की साजिश है तो इस कानून में ऐसा कुछ भी नहीं है, लेकिन जो अवैध रूप से भारत में घुसे हैं उन्हें निश्चित रूप से देश छोड़कर जाना पड़ेगा। लीलाराम गुर्जर ने अपने भाषण में पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “मैं यहां मौजूद लोगों को कहना चाहता हूं कि आज ये मनमोहन सिंह, जवाहर लाल नेहरू या फिर गांधी का भारत नहीं है, बल्कि ये मोदी जी और अमित शाह का भारत है।”


विधायक जी को लगता है कि मोदी और अमित शाह के रहते उन्हें किसी कानून से डरने की जरूरत नहीं। अपनी सरकार में वो कुछ भी कहने और करने के लिए आजाद हैं। तभी वो CAA और NRC के विरोध करने वालों को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा, “आपने निश्चित रूप से देखा होगा कि कुछ लोग आए और चेतावनी देकर चले गए, आज का भारत मोदी जी का है, यदि हमें सिग्नल मिलता है, हम उन्हें एक घंटे में साफ कर देंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia