CAA प्रदर्शनकारियों पर कर्नाटक के मंत्री के बिगड़े बोल- देशद्रोहियों को बिरयानी नहीं गोली मारनी चाहिए

सीएए प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोल जारी है। अब कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने अनुराग ठाकुर का समर्थन करते हुए कहा है कि देशद्रोहियों को गोली मारनी चाहिए न कि बिरयानी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सीएए के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच बीजेपी नेताओं का सीएए प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लेकर आग उगलने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों बीजेपी के कई नेताओं ने विवादित बयान दे चुके हैं। उनमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी नाम शामिल है। जिन्होंने एक रैली में नारे लगवाए थे कि गोली मारो के देश के गद्दारों को। अब उनके बयान का समर्थन कर्नाटक सरकार में मंत्री सीटी रवि ने किया है।

सीटी रवि ने कहा, “देश विरोधियों को बिरयानी नहीं, बुलेट मिलनी चाहिए।” उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान और नारों को सही बताया है। बता दें कि दिल्ली में एक चुनावी सभा में अनुराग ठाकुर ने लोगों से नारे लगावा थे, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो...को’। उनके इस बयान पर मुख्य चुनाव अधिकारी ने मंगलवार को संज्ञान लिया था।


उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'जो लोग केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का विरोध कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने अजमल कसाब और याकूब मेनन की फांसी का विरोध किया था। टुकड़े-टुकड़े गैंग का सपोर्ट किया था। सीएए के खिलाफ झूठ बोला था। देश विरोधियों को बुलेट मिलना चाहिए न कि बिरयानी।

इससे पहले दिल्ली के विकासपुरी में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को धमकी दी थी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि दिल्ली में 11 जनवरी को बीजेपी की सरकार बनते है एक घंटे के भीतर शाहीन बाग के धरनास्थल को खाली करा लिया जाएगा, वहां एक आदमी को भी नहीं रहने दिया जाएगा। प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने ने यह भी कहा था कि राजधानी में सरकारी जमीनों पर बनी मस्जिदों को भी ढहा दिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia