नोएडा: डिलीवरी बॉय मौत मामले में आरोपी कैब ड्राइवर गिरफ्तार, नए साल में कार की टक्कर से हुई थी मौत

नोएडा हिंट एंड रन केस में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त वह कैब में सवारी बिठाकर गाजियाबाद जा रहा था। चिल्ला के पास उसने डिलीवरी ब्वॉय की बाइक को टक्कर मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा में 1 जनवरी की रात में डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने और घसीटे जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कार चालक की पहचान रायबरेली निवासी अमर बहादुर यादव के रूप में हुई है। हादसे के वक्त वह कैब में सवारी बिठाकर गाजियाबाद जा रहा था। चिल्ला के पास उसने डिलीवरी ब्वॉय की बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने युवक को घसीटे जाने के बाद से इनकार कर दिया है।

आपको बता दें, हादसा 1 जनवरी की रात 11:30 बजे हादसा सेक्टर 14ं के फ्लाईओवर के पास हुआ था। इसमें इटावा निवासी डिलीवरी ब्वॉय कौशल यादव की मौत हो गई थी। कोतवाली फेज 1 पुलिस ने हुंडई एक्सेंट कार चालक अमर बहादुर यादव को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक हादसे के कुछ देर बाद सेक्टर 74 में रहने वाले अक्षय चौधरी वहीं से जा रहा था। जब सड़क के पास बाइक पलटी देखी तो उसने बाइक को कुछ दूर आगे कर दिया और मृतक का मोबाइल लेकर चला गया। अक्षय ने हादसे व मोबाइल ले जाने की जानकारी पुलिस को नहीं दी। मृतक के मोबाइल पर उसके भाई का फोन आया था। इसके बाद उसने मोबाइल मृतक के भाई को लौटा दिया। पुलिस अक्षय चौधरी को हिरासत में लेकर यह पता लगा रही कि उसने मौके से बाइक को क्यों हटाया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia