यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, स्लीपर बस से टकराई कार, 5 लोग जिंदा जले

हादसे में स्विफ्ट कार सवार 5 लोग जिंदा जल गए। कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव ड्राइव कर रहा था। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय सोमवार सुबह मथुरा में एक स्लीपर बस में एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार टकराते ही बस और कार दोनों में आग लग गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल कुछ देर के लिए आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेसवे पर यातायात को रोक दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा में स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा कर एक्सप्रेस वे के बीचों-बीच खड़ी ही गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई। फिर धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में स्विफ्ट कार सवार 5 लोग जिंदा जल गए। कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव ड्राइव कर रहा था। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।

ये हादसा महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ। बस सवार सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;