यूपी के आगरा में नहर में गिरी कार, 4 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

कार में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान पुलिया के पास जैसे ही कार ने टर्न लिया, बेकाबू होकर नहर में चली गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोहरे के बीच भीषण सड़क हादसा हुआ है। शमसाबाद रोड पर दिगनेर पुलिया पर एक कार बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिनले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान पुलिया के पास जैसे ही कार ने टर्न लिया, बेकाबू होकर नहर में चली गई। हादसा के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी। नहर में क्षतिग्रस्त कार से निकालकर लोगों को अस्पताल में पहुंचाया गया।


अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है। मृतकों के नाम मनीष, जितेंद्र, विनोद और शैलेंद्र हैं। कार में सवार सभी दोस्त बताए जा रहे हैं, जो शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह से लौटते समय यह हादसा हो गया। कार में सवार सभी लोग शमशाबाद के पास गली मोहनलाल के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;