कर्नाटक में पीएम मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, साथ में मौजूद परिवार के सदस्य भी घायल

यह हादसा उस समय हुआ जब प्रह्लाद मोदी कार से अपने परिवार के साथ कर्नाटक के मैसूरु जिले से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे कि तभी कड़ाकोला गांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खबर के अनुसार ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के डिवाइडर से जा टकराई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। गाड़ी में उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। हादसे में प्रह्लाद मोदी और परिवार के अन्य सदस्यों को हल्की चोटें आई हैं। सभी को मैसूर के जेएसएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह हादसा आज उस समय हुआ जब प्रह्लाद दामोदर दास मोदी कार से अपने परिवार के साथ कर्नाटक के मैसूरु जिले से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे कि तभी कड़ाकोला गांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूत्रों ने कहा कि ड्राइवर ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के डिवाइडर से जा टकराई, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

कर्नाटक में पीएम मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, साथ में मौजूद परिवार के सदस्य भी घायल

हादसे में 70 वर्षीय प्रह्लाद मोदी की ठुड्डी में चोट लगी है। जबकि उनके बेटे मेहुल पह्लाद मोदी (40), बहू जिंदल मोदी और उनके छह वर्षीय पोते मेनत मेहुल मोदी को भी चोटें आईं हैं। साथ ही ड्राइवर भी घायल हो गया है। हालांकि एयरबैग सही समय पर खुल गए, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मैसूर पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर और अन्य लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मामले में मैसूर साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। सभी घायलों को जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अधीक्षक डॉ मधु ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं। प्रह्लाद मोदी के पोते को सिर के बायीं ओर चोटें आई हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia