मध्य प्रदेश के भोपाल में मूर्ति विसर्जन जुलूस में तेज रफ्तार कार का तांडव, कई लोगों को कुचला, मची भगदड़!

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि विसर्जन जुलूस भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, उसी समय चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए चल समारोह में घुस गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार की रात को निकल रहे दुर्गा विसर्जन जुलूस में एक युवक कार लेकर घुस गया और बाद में कार को रिवर्स कर कई लोगों को कुचल दिया। एक युवक को ज्यादा चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार, बजरिया थाना क्षेत्र के चांदबड़ से दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए प्रेमपुरा घाट ले जाया जा रहा था। बड़ी संख्या में लोग पैदल चल रहे थे। इस दौरान एक कार चल समारोह के बीच में घुस आई और वहां भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। तभी चालक ने कार को रिवर्स किया जिससे जुलूस में शामिल कई लोगों को चोटें आई। एक गंभीर रुप से घायल हुआ है। हादसे के बाद जुलूस में शामिल लोगों ने हंगामा किया और सड़क पर जाम भी लगाया। पुलिस को प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि विसर्जन जुलूस भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, उसी समय चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए चल समारोह में घुस गई, इतना ही नहीं चालक ने कार को रिवर्स किया, जिससे कुछ लोगों को भी चोट आई है। घटना में चार लोग घायल हुए हैं, इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे हमीदिया में भर्ती किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia