पत्रकारों को आतंकी धमकी का मामला: जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर छापेमारी, कई पत्रकारों को मिली थी धमकी

घाटी में कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। श्रीनगर पुलिस के मुताबिक, पत्रकारों धमकी मामले में ये कार्रवाई हो रही है। इससे पहले 19 नवंबर को भी सुरक्षाबलों ने छापेमारी की थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर पुलिस स्थानीय पत्रकारों को ऑनलाइन आतंकी धमकी देने के मामले में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। श्रीनगर पुलिस ने ट्विटर पर कहा, ऑनलाइन पत्रकार धमकी मामले में श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा जिलों में कई स्थानों पर तलाशी चल रही है। यह तलाशी इसी मामले में कुछ दिन पहले की गई सर्चिग से प्राप्त सुराग के बाद की जा रही है।

पिछले हफ्ते अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई थी

इसी तरह की जांच के सिलसिले में पिछले हफ्ते अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई थी। 19 नवंबर को जम्मू और कश्मीर में पुलिस ने श्रीनगर, अनंतनाग और कुलगाम में 10 स्थानों पर पत्रकारों को धमकी से संबंधित मामले की जांच के सिलसिले में छापेमारी की थी।


आतंकी संगठन ने जारी की थी हिट लिस्ट

बीते दिनों कश्मीर में 20 से ज्यादा पत्रकारों को कथित रूप से प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा के एक सहयोगी संगठन, द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) की ओर से कथित तौर धमकी दी गई थी। जिसके बाद घाटी में मीडिया दहशत की चपेट में है। इस धमकी के बाद पिछले कुछ दिनों में कम से कम 6 पत्रकारों ने इस्तीफा दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */