हैदराबाद से BJP उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज, बुर्का पहनी महिलाओं से दुर्व्यवहार का वीडियो हुआ था वायरल

हैदराबाद के मलकपेट थाने में माधवी लता के खिलाफ आईपीसी की धारा 171सी, 186, 505(1)(सी) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहां उनका सीधा मुकाबला एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से है।

हैदराबाद से BJP उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज
हैदराबाद से BJP उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज
user

नवजीवन डेस्क

हैदराबाद पुलिस ने आज हैदराबाद लोकसभा सीट पर मतदान के बीच बीजेपी उम्मीदवार के. माधवी लता के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। दरअसल, माधवी लता का एक बूथ पर बुर्का पहनी कुछ मुस्लिम महिला मतदाताओं से दुर्व्यवहार का वीडियो सामने आया था। इसमें माधवी मुस्लिम महिलाओं को पहचान पत्र दिखाने और चेहरा दिखाने के लिए मजबूर करती नजर आ रही हैं।

हैदराबाद के मलकपेट थाने में माधवी लता के खिलाफ आईपीसी की धारा 171सी, 186, 505(1)(सी) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आज मतदान के बीच बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बूथ पर मुस्लिम महिलाओं के पहचान पत्र की जांच करती और उन्हें अपना चेहरा दिखाने के लिए मजबूर करती नजर आ रही हैं।


वीडियो वायरल होने के बाद हैदराबाद जिला कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट अनुदीप दुरीशेट्टी (जो हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी भी हैं) ने कहा कि माधवी लता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। माधवी लता का सीधा मुकाबला एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से है, जो लगातार पांचवीं बार हैदराबाद से चुनाव लड़ रहे हैं।

वहीं मुस्लिम महिलाओं से दुर्व्यवहार के आरोपों पर हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा, ''90% बूथों पर गड़बड़ी हुई है। पुलिस महिला कांस्टेबलों को मतदाता पहचान पत्र के साथ चेहरे की जांच करने का निर्देश नहीं देना चाहती है। जब मैंने पुलिस अधिकारी से पूछा, तो उन्होंने कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia