कुमार विश्वास के खिलाफ IT एक्ट के तहत केस दर्ज, सुबह ही गाजियाबाद में उनके आवास पर पहुंची थी पंजाब पुलिस

आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने बुधवार सुबह कहा कि पंजाब पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस ने कुमार विश्वास के खिलाफ FIR दर्ज की। जानकारी के मुताबिक कुमार विश्वास के खिलाफ IT एक्ट में ये मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद स्थित उनके आवास पर नोटिस सौंपा है।

आपको बता दें, आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने बुधवार सुबह कहा कि पंजाब पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि पंजाब पुलिस उनके घर क्यों पहुंच गई है और मामला क्या है। लेकिन उनके ट्वीट से राजनीति गर्म होने की उम्मीद है। उन्होंने अपने ट्वीट में पंजाब के सीएम भगवंत मान को भी चेतावनी दी।


उन्होंने लिखा, ''सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;