कैश फॉर क्वेरीः एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को तलब किया, BJP सांसद और वकील ने दर्ज कराया बयान

मामला में आज महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकसभा स्पीकर से शिकायत करने वाले निशिकांत दुबे और वकील जय अनंत देहाद्राई ने विनोद सोनकर की अध्यक्षता वाली एथिक्स कमेटी के सामने पेश होकर महुआ मोइत्रा के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया और सारे तथ्यों को कमेटी के सामने रखा।

कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को तलब किया
कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को तलब किया
user

नवजीवन डेस्क

संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोपों की जांच कर रही लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को अपनी सफाई देने के लिए 31 अक्टूबर को तलब किया है। मामले में शिकायतकर्ता और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और एक वकील इस मामले में कमेटी के सामने पेश हो चुके हैं।

इससे पहले गुरुवार को महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकसभा स्पीकर से शिकायत करने वाले निशिकांत दुबे और एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने विनोद सोनकर की अध्यक्षता वाली एथिक्स कमेटी के सामने पेश होकर महुआ मोइत्रा के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया और सारे तथ्यों को कमेटी के सामने रखा।


दरअसल, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे द्वारा टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ पैसे और गिफ्ट लेकर सदन में सवाल पूछने को लेकर लगाए गए आरोपों और उस संबंध में दर्ज कराई गई शिकायत को जांच के लिए सदन की एथिक्स कमेटी को भेज दिया था।

एथिक्स कमेटी ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत करने वाले गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे को गुरुवार को मौखिक साक्ष्य देने के लिए बुलाया था। इसी मामले में महुआ मोइत्रा पर आरोप लगाने वाले वकील जय अनंत देहाद्राई को भी कमेटी ने गुरुवार को ही मौखिक साक्ष्य देने के लिए बुलाया था। देहाद्राई पहले महुआ मोइत्रा के करीबी रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia