विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच नोएडा में एक कार से इतने लाख कैश बरामद, पुलिस ने जब्त की सारी रकम

यह पहली बार नहीं जब गाड़ियों में चैकिंग के दौरान कैश बरामद किया गया हो, इससे पहले एक मर्सडीज कार से करीब ढाई लाख रुपए बरामद किए थे तो वहीं एक सुपर लग्जरी गाड़ी से 21 लाख रुपए बरामद किए जा चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना सेक्टर 58 इलाके में एक फॉर्च्यूनर कार में चेकिंग के दौरान करीब ढाई लाख रुपये बरामद हुए हैं। कार में सवार व्यक्ति इन पैसों के सोर्स के बारे में जानकारी नहीं दे सका, इस गाड़ी में नितिन कुमार नामक व्यक्ति सवार था। पैसे को लेकर सही जानकारी न मिलने के कारण पुलिस ने यह पैसा सीज कर लिया।

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस लगातार चैकिंग कर रही है ताकि अवैध हथियार, शराब व अन्य प्रतिबंधित व चुनाव को प्रभावित करने के लिए सामान आदि की तस्करी को रोका जा सके।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब गाड़ियों में चैकिंग के दौरान कैश बरामद किया गया हो, इससे पहले एक मर्सडीज कार से करीब ढाई लाख रुपए बरामद किए थे तो वहीं एक सुपर लग्जरी गाड़ी से 21 लाख रुपए बरामद किए जा चुके हैं।

उससे पहले भी कई अन्य गाड़ियों से इस तरह का पैसा बरामद किया जा चुका है। आशंका जताई जा रही है कि गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर पहले चरण में मतदान होने हैं, इसी में खर्चे के लिए यह पैसा ले जाया जा रहा था। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस कैश की सप्लाई कहां पर दी जानी थी

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia