बंगाल के संदेशखाली में ED टीम के साथ मारपीट मामले में CBI ने शाहजहां शेख के भाई समेत 3 को किया गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि विस्तृत जांच के बाद और एकत्र किए गए तकनीकी साक्ष्यों के मद्देनजर इन तीनों को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी की टीम के साथ पांच जनवरी को हुई मारपीट के मामले में सीबीआई ने शाहजहां शेख के भाई समेत 3 को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने शाहजहां शेख के भाई शेख अलोमगीर, संदेशखालि में तृणमूल की छात्र शाखा के अध्यक्ष मफुजर मोल्ला और स्थानीय व्यक्ति सिराजुल मोल्ला को गिरफ्तार किया। उन्हें रविवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

एजेंसी ने शाहजहां शेख के भाई और दो अन्य को पूछताछ के दौरान हिरासत में लिया। सीबीआई ने पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा दर्ज तीन प्राथमिकियों संबंधी मामलों को कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर अपने हाथ में ले लिया है। अधिकारियों ने बताया कि विस्तृत जांच के बाद और एकत्र किए गए तकनीकी साक्ष्यों के मद्देनजर इन तीनों को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। इन गिरफ्तारियों के साथ ही इस मामले में सीबीआई द्वारा पकड़े गए लोगों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।


अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी को संदेह है कि यह लोग पांच जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हुए हमले में कथित तौर पर शामिल थे और जब अधिकारी पश्चिम बंगाल के संदेशखालि में शाहजहां शेख के परिसरों पर छापा मारने गए थे तब इन्होंने उन पर हमला करने के लिए भीड़ को उकसाया था।

(पीटीआई के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia