हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली में CBSE की बुधवार को होने वाली परीक्षा स्थगित, देखें सेंटर की पूरी लिस्ट

सीबीएसई ने हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली में होने वाली 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इन परीक्षाओं के लिए नई तिथि का ऐलान बाद में किया जाएगा। दिल्ली के बाकी इलाकों में परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक ही होंगी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड यानी सीबीएसई ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में आने वाले परीक्षा केंद्रों पर कल यानी 26 फरवरी को होने वाली कक्षा 10 और 12 की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है। बोर्ड ने कहा है कि इलाके में तनाव के बाद दिल्ली शिक्षा विभाग की अपील और छात्रों और माता-पिता की परेशानी को देखते हुए बोर्ड ने यह फैसला किया है। बोर्ड ने कहा है कि इस इलाके में परीक्षा की तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

ध्यान रहे कि 26 फरवरी को सीबीएसई की 10वीं का इंग्लिश कम्यूनिकेटिव और इंग्लिश लैंग्वेज एंड लिटरेचर का पेपर था। वहीं 12वीं का वेब एप्लीकेशन न्यू, वेब एप्लीकेशन ओल्ड और मीडिया का पेपर था। सीबीएसई ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के उन सभी 86 परीक्षा केंद्रों की सूची भी जारी की है, जहां परीक्षाएं स्थगित की गई हैं। इसके अलावा इन परीक्षा केंद्रों की सूची सीबीएसई की वेबसाइट www.cbse.nic.in पर भी मौजूद है

लोकप्रिय