Chopper Crash: हादसे के आखिरी पलों को रिकॉर्ड करने वाला शख्स पुलिस के सामने पेश

कुन्नूर के पास कट्टेरी पार्क में दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर एमआई 17वी5 के अंतिम पलों को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को शुक्रवार को कोयंबटूर शहर की पुलिस के सामने पेश किया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कुन्नूर के पास कट्टेरी पार्क में दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर एमआई 17वी5 के अंतिम पलों को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को शुक्रवार को कोयंबटूर शहर की पुलिस के सामने पेश किया गया। इस हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत की पत्नी और 11 सशस्त्र बलों के जवानों की मौत हो गई थी।

कुट्टी अपने दोस्त नासर और अपने परिवार के साथ कुन्नूर के दौरे पर था और इलाके में बने कोहरे को मोबाईल में रिकॉर्ड कर रहा था। उसने ऐसा करते हुए हेलिकॉप्टर के आखिरी पलों को भी रिकॉर्ड किया था।

नासर ने कोयंबटूर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, "हम परिवार और मेरे दोस्त कुट्टी के साथ कुन्नूर के कट्टेरी इलाके में थे और हमने देखा कि जब हेलिकॉप्टर कट्टेरी क्षेत्र को पार कर रहा था, तो घने कोहरे ने उस जगह को घेर लिया और हमने जोर से गड़गड़ाहट की आवाज सुनी।"

उन्होंने कहा कि परिवार तुरंत उस क्षेत्र में चला गया जहां से आवाज सुनी गई और घाट रोड पर एक मोड़ के बाद हमने वहां एम्बुलेंस और पुलिस को देखा। नासर ने कहा, "हमने जो वीडियो रिकॉर्ड किया था उसे हमने पुलिस को सौंप दिया और वहां से निकल गए क्योंकि पुलिस और सेना ने तब तक उस जगह को घेर लिया था और आम जनता को इलाके में नहीं आने दे रहे थे।"

नासर ने कहा कि उसने पुलिस को बताया था कि वह बुधवार को कट्टेरी में क्या कर रहा था। उसने कहा कि वीडियो एक रेलवे ट्रैक से रिकॉर्ड किया गया था जो दुर्घटना स्थल से बहुत दूर था।

गौरतलब है कि तमिलनाडु पुलिस हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच कर रही है और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएसपी) मुथुमनिकम को जांच अधिकारी नियुक्त किया है और पहले ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia