बिहार, झारखंड और यूपी में बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, जानें बाकी राज्यों का हाल

बिहार, झारखंड में आज भी बारिश हो सकती है। इसके अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी कई जगहों पर हल्की-मध्यम और भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश की कुछ राज्यों में बारिश की संभावना है। वहीं बिहार, झारखंड में आज भी मौसम बिगड़ सकता है जिससे लोगों को खासी दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है। इन दोनों राज्यों के अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी कई जगहों पर हल्की-मध्यम और भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है। वहीं पंजाब, हरियाणा, दिल्ली एनसीआर, राजस्थान में मौसम खुला रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के मुताबिक, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, पश्चिम असम और मेघालय में भी कई जगहों पर बारिश होने की संभावना है। इन क्षेत्रों के अलावा नॉर्थ ईस्ट के कई राज्यों में बारिश की संभावना बन रही है।

इससे पहले सोमवार को झारखंड, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के कई क्षेत्रों में बारिश हुई। कोंकण, गोवा और केरल के कई इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली है। वहीं ओडिशा, तटीय आंधप्रदेश में भी कई जगहों पर हल्की, मध्यम और भारी बारिश हुई है। हालांकि उत्तर भारत और पश्चिम राज्यों में फिलहाल बारिश को लेकर कोई पूर्वानुमान नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;