कानपुर में चंडीगढ़ जैसा कांड! गर्ल्स हॉस्टल में सफाई कर्मचारी ने बनाया लड़कियों का नहाने का वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

चंडीगढ़ कांड के बाद कानपुर में छात्रों का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। कर्मचारी ने हॉस्टल में रह रही छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया, जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस से मामले की शिकायत की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चंडीगढ़ में हुई घटना एक बार फिर दोहराई गई है, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक निजी गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों का वीडियो बनाते हुए एक सफाई कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ा गया है। यह घटना यहां तुलसी नगर इलाके में स्थित एक छात्रावास में हुई जहां मेडिकल की छात्राएं रह रही हैं। यहां आरोपी ने कथित तौर पर बाथरूम में लड़कियों का वीडियो बनाया।

छात्राओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। शिकायत के मुताबिक, हॉस्टल के कर्मचारी ने हॉस्टल में लड़कियों के कई अश्लील वीडियो बनाए।


गुरुवार को लड़कियों में से एक ने कर्मचारी को चुपके से वीडियो बनाते देखा और उसका फोन छीन लिया। लड़की ने कथित तौर पर ऐसे कई वीडियो देखे और शिकायत दर्ज करने के लिए निकटतम पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने कहा कि लड़कियों की ओर से शिकायत मिली है और मामला दर्ज कर लिया गया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बाथरूम का दरवाजा बंद था। साइड से आरोपी मोबाइल भीतर डालकर वीडियो बना रहा था। तभी वह छात्राओं ने उसे पकड़ लिया। छात्राओं ने शक जताया कि आरोपी ने इसी तरह कई छात्राओं के वीडियो बनाए होंगे।

पूरे मामले पर छात्राओं का कहना है कि कई बार उन्होंने हॉस्टल के वार्डन से मामले की शिकायत की थी। लेकिन वार्डन ने कार्रवाई करने के बजाए उनके ही चरित्र पर उंगली उठाने शुरू कर दिया। वार्डन ने उनके कपड़ों पर सवाल उठाए और कर्मचारी को क्लीन चिट दे दी।


गौरतलब है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस आरोप में हिमाचल पुलिस ने आरोपी लड़की और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले को सामने आने के बाद काफी बवाल मचा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia