काला कपड़ा पहनकर चंद्रबाबू ने पीएम मोदी के दौरे का किया विरोध, पूछा- खाली हाथ आंध्र आने में शर्म नहीं आई!

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने मोदी से सवाल किया, “क्या उन्हेंं खाली हाथ आंध्र प्रदेश के दौरे पर आने में शर्म नहीं आई।”

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी के विशाखापत्तनम के दौरे को लेकर आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने विरोध किया है। चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी के दौरे के विरोध में काले रंग का कपड़ा पहना और अपने दफ्तर पहुंचकर कार्य किया।

इससे पहले चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी ने सवाल किया था कि क्या उन्हें खाली हाथ राज्य के दौरे पर आने में शर्म नहीं आई। मोदी को लिखे एक खुले पत्र में चंद्रबाबू ने राज्य को विशेष दर्जा दिए बगैर आंध्र प्रदेश का दौरा करने और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 में किए गए अन्य वादों को पूरा नहीं करने को लेकर उनकी आलोचना की। टीडीपी अध्यक्ष ने पीएम मोदी से कहा कि राज्य के पांच करोड़ लोग उनकी धोखाधड़ी से नाराज हैं।

नायडू ने पीएम मोदी से 5 साल बाद भी अपने आश्वासन को पूरा करने में विफल रहने को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि वह आश्वासनों को पूरा करने की मांग लेकर 29 बार दिल्ली गए, लेकिन सब निर्थक रहा। उन्होंने कहा, “क्या राज्य के विभाजन के बाद 16,000 करोड़ रुपये के राजस्व घाटे के मुकाबले 3,979 करोड़ रुपये जारी करना आंध्र प्रदेश के साथ धोखाधड़ी नहीं है?”

टीडीपी प्रमुख ने पीएम मोदी को राज्य की राजधानी को दिल्ली से ज्यादा आकर्षक बनाने के वादे की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े चार सालों में सिर्फ 15,000 करोड़ रुपये जारी किए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Mar 2019, 5:06 PM