दिल्ली के सीएम पर मानहानि का मुकदमा करेंगे CM चन्नी, कहा- दूसरों की छवि बिगाड़ना केजरीवाल की आदत

चन्नी ने कहा, "मैंने अपनी पार्टी से ऐसा करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। मैं ऐसा करने के लिए मजबूर हूं। वह मुझे बेईमान बता रहे हैं और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दिया है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने शुक्रवार को कहा कि वह दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे, क्योंकि उन्होंने उनके भतीजे पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के मद्देनजर उन्हें बेईमान आदमी बताया। चन्नी ने मीडिया से कहा, "मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।"

चन्नी ने कहा कि केजरीवाल 'नोटों के बंडल' पर अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं, यह कहते हुए कि पैसे 'किसी और' से बरामद किए गए थे। इस हफ्ते ईडी ने चन्नी के भतीजे समेत कई जगहों पर छापेमारी की थी। चन्नी ने कहा, "मैंने अपनी पार्टी से ऐसा करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। मैं ऐसा करने के लिए मजबूर हूं। वह मुझे बेईमान बता रहे हैं और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दिया है।"

बता दें कि बीते दिनों केजरीवाल ने बीजेपी नेता नितिन गडकरी और दिवंगत अरुण जेटली और शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी थी। गुरुवार को, केजरीवाल ने ट्विटर पर चन्नी को यह कहते हुए नारा दिया कि "वह एक आम आदमी नहीं है, वह एक बेईमान आदमी है।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia