बिहार में जहरीली शराब से फिर कोहराम! मुजफ्फरपुर में दो लोगों की गई जान

मरने वाले लोगों ने देशी शराब का सेवन किया था। इनके अलावा चार अन्य लोगों को भी मिठनपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी आंखों की रोशनी चली गई है। पीड़ितों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है। मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से बीमार पड़ गए। मृतकों की पहचान जिले के काजी मोहम्मद थाना अंतर्गत पोखरियापिर मोहल्ले के निवासी पप्पू साह और उमेश राम के रूप में की गई। उन्होंने 18 सितंबर को शराब पी थी और पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

रविवार सुबह करीब 7.30 बजे उनकी मौत हो गई। मरने वाले लोगों ने देशी शराब का सेवन किया था। इनके अलावा चार अन्य लोगों को भी मिठनपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी आंखों की रोशनी चली गई है। पीड़ितों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला प्रशासन पोखरियापिर इलाके में देसी शराब पीने वाले लोगों की पहचान करने में जुटा है। खबरों के मुताबिक, इलाके में शराब माफिया सक्रिय हैं और देशी शराब के बनाने में लगे हुए हैं।


मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा कि हमें देशी शराब पीने से दो लोगों की मौत की जानकारी मिली है। इनमें से कुछ बीमार भी हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल जांच की जा रही है। स्थानीय पुलिस ने फरार चल रहे एक कथित आरोपी शिवचंद्र पासवान की पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर देशी शराब बेचने का आरोप है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia