फ्लाइट में फिर बवाल! इंडिगो के उड़ते विमान में यात्री ने किया हंगामा, खुद को वॉशरूम में कर लिया लॉक

पटना एयरपोर्ट के एसएचओ विनोद पीटर ने बताया कि एयरलाइंस की ओर से आरोपी के खिलाफ फ्लाइट में हंगामा करने करने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

फ्लाइट में एक बार फिर हंगामा करने का मामला सामने आया है। इंडिगो की प्लाइट 6E 126 में शनिवार को अहमदाबाद से पटना आ रहे एक यात्री ने हंगामा खड़ा कर दिया। व्यक्ति ने खुद को फ्लाइट के वॉशरूम में बंद कर लिया। जैसे ही फ्लाइट पटना पहुंची पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम मोहम्मद कमर रियाज बताया गया है। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान एक ऐसे शख्स के तौर पर हुई है, जिसे 'स्पेशल नीड' की जरूरत होती है, यानी उसका ख्याल रखने के लिए किसी का फ्लाइट में मौजूद होना जरूरी है।


पटना एयरपोर्ट के एसएचओ विनोद पीटर ने बताया कि एयरलाइंस की ओर से आरोपी के खिलाफ फ्लाइट में हंगामा करने करने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है। एसएचओ के मुताबिक, हिरासत में लिए गए व्यक्ति के मेडिकल दस्तावेजों को चेक किया गया है और उसके भाई का बयान दर्ज किया गया। एसएचओ ने बताया कि बयान और मेडिकल दस्तावेजों के अनुसार, फ्लाइट में हंगामा करने वाले व्यक्ति किसी तरह की मानसिक बीमारी से जूझ रहा है। आरोपी व्यक्ति अपने भाई के साथ अहमदाबाद से पटना आ रहा था। इसी दौरान उसने फ्लाइट में हंगामा खड़ा कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर है। वह बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का रहने वाला है। उसका बड़ा भाई अहमदाबाद में रहता है, जहां से वह अपने भाई के साथ पटना अपने इलाज के लिए आ रहा था। फिलहाल आरोपी रियाज का पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस फिलहाल आरोपी की गतिविधि पर नजर रख रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;