उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क हादसे से कोहराम! कार-ट्रक की टक्कर में 8 बारातियों की जिंदा जलकर मौत

पुलिस के मुताबिक, शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाराती अपने गांव बहेड़ी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दभौरा गांव के पास कार का टायर फट गया और कार बेकाबू होकर सड़क की दूसरी ओर चली गई और सामने से आ रही डंपर से टकरा गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली-नैनीताल हाईवे पर भीषड़ सड़क हादसा हुआ है। कार ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की जन चली गई है। यह हादसा भोजीपुरा के पास हुआ है। टक्कर के बात कार में आग लग गई। ऐसे में कार में बैठे लोगों को निकलने तक का मौका नहीं मिला।

हादसे को लेकर बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। कार में सवार एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।


बताया जा रहा है कि कार सवार लोग एक बारात से लौट रहे थे। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और  आग पर काबू पाने के बाद कार से शवों को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाराती अपने गांव बहेड़ी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दभौरा गांव के पास कार का टायर फट गया और कार बेकाबू होकर सड़क की दूसरी ओर चली गई और सामने से आ रही डंपर से टकरा गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Dec 2023, 8:48 AM