नए साल पर राजस्थान के हनुमानगढ़ में सड़क हादसे से कोहराम! कार और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायल को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नए साल पर राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव के पास कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक हो गई है। इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बीकानेर के पल्लू अस्पताल में रेफर किया गया है।  

यह हादसा देर रात हुआ। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसा कैसे हुआ और कार में सवार लोग कहां से आ रहे थे, फिलहाल इस बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पल्लू थाना पुलिस मौके पर पहुंची रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायल को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम  के लिए अस्पताल भेजा।


गुजरात के नवसारी में भी ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ था

इससे पहले एक ऐसा ही भीषण सड़क हादसा शनिवार को गुजरात के नवसारी जिले में हुआ था। फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भीषण टक्कर में 8 लोगों की जान चली गई थी। हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया था और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख, घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की थी।

बताया जा रहा है कि लग्जरी बस अहमदाबाद में स्वामीनारायण संप्रदाय के शताब्दी महोत्सव में शामिल श्रद्धालुओं को लेकर वलसाड जा रही थी। इसी दौरान बस नेशनल हाईवे पर नवसारी जिले के वेसमा गांव के पास फॉर्च्यूनर कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गए थे। बस का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia