उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सड़क हादसे से कोहराम! एक ही परिवार के चार लोगों की गई जान

पुलिस अधीक्षक सहारनपुर (एसपी) विपिन ताडा ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अनियंत्रित कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें एक युवक, दो महिलाएं और तीन साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक चार माह के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार को कब्जे लेते हुए, आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया है। घटना मंगलवार शाम सहारनपुर जिले के मिजार्पुर थाना क्षेत्र के दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर जाटोवाला गांव के पास हुई।

मृतकों की पहचान नसीम (26), नसीरा (50), तरन्नुम (25), रिजा (3) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, नसीम परिवार के सदस्यो के साथ सहारनपुर जिले के आलमपुर गांव में रिश्तेदार के यहां अन्तिम संस्कार में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस ने मौके से कार को कब्जे में लिया है। आरोपी कार ड्राइवर घटना के बाद मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। शवो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया।


पुलिस अधीक्षक सहारनपुर (एसपी) विपिन ताडा ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में लिया है। एसपी ने कहा कि, आरोपी कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गैर इरादतन हत्या, तेज गति से वाहन चलाने, लापरवाही से मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia