हालात

छत्तीसगढ़ सीएम ने भेजा पीएम मोदी को आईना, कहा - इसमें देखकर अपना असली चेहरा तो पहचानिए

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक आईना तोहफे में भेजा है। उन्होंने कहा है कि “इस आईने को आप अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों। ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें।”

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव की गर्मी बढ़ने के साथ ही नेताओं के एक दूसरे पर कटाक्ष करने में भी तेज़ी आ गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक आईना तोहफे में भेजा है। उन्होंने इस तोहफे को खरीदे कर प्रधानमंत्री आवास पर डिलीवर करने की ऑर्डर स्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, “मोदी जी! मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं। इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों। ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें। ”

भूपेश बघेल ने आगे लिखा है कि, “हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें। पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें। लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे। इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है।” उन्होंने इसके साथ हैशटैग #ModiVsModi इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक पूरा पत्र भी प्रधानमंत्री को लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, “ लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि आपका असली चेहरा कौन सा है। क्या आपको याद है कि आपका असली चेहरा कौन सा है? ”

लोकप्रिय