छत्तीसगढ़ के बालोद में कार-ट्रक की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी

कार में सवार सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के बालोद में कांकेर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बोलेरो कार और ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 10 लोग एक ही परिवार के थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान चलाया। शवों पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल में भेज दिया।

एसपी जितेंद्र कुमार यादव के मुताबिक, बुधवार रात यह हादसा हुआ। कार में सवार सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति की अस्पताल के जाते समय मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सभी के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख जताया है। सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा, “सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है और बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia