छत्तीसगढ़: पीएम मोदी के उद्घाटन से पहले लड़खड़ाई बस्तर विमान सेवा, टिकट रद्द होने से यात्रियों में आक्रोश

छत्तीसगढ़ के बस्तर से विमान सेवा शुरू होने से पहले ही यहां की हवाई सेवाएं लड़खड़ाती नजर आ रही हैं। बस्तर से विशाखापटनम जाने वाली फ्लाइट के सभी टिकट रद्द होने से यात्रियों में काफी आक्रोश है और उन्होंने उपभोक्ता फोरम में जाने की चेतावनी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के बस्तर से अंतरराज्यीय विमान सेवा का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी भिलाई से इस विमान सेवा का औपचारिक उद्घाटन करेंगे। लेकिन बस्तर से विमान सेवा के उद्घाटन से पहले ही यहां की हवाई सेवाएं खराब हो गई हैं। जिसकी वजह से बस्तर से विशाखापटनम जाने वाली फ्लाइट के सभी टिकट रद्द कर दिए गए हैं।

टिकट के रद्द होने के बाद यात्रियों में भारी आक्रोश है। इस हवाई सफर के लिए कई यात्रियों ने रायपुर से बस्तर और फिर बस्तर से विशाखापट्नम के टिकट बुक कराए थे। इसके अलावा यात्रियों ने विशाखापट्नम में भी अपने लिए होटल भी बुक करवाए थे, जिसको अब कैंसिल करना पड़ा है। जिन यात्रियों ने टिकट बुक कराए थे, उन्हें एसएमएस और मेल कर टिकट रद्द करने की सूचना दी गई है। हालांकि एयर ओडिशा ने टिकट क्यों रद्द किए, इस बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

लोगों को इस अंतरराज्यीय विमानन सेवा का लंबे समय से इंतजार था। जिस दिन से एयर ओडिशा ने टिकटों की बुकिंग प्रारंभ की थी उसी दिन से लोगों ने विशाखापटनम के टिकट बुक करवाए थे। कई यात्रियों ने गर्मी की छुट्टी के चलते अपना पूरा टूर कार्यक्रम फाइनल कर दिया था, लेकिन अब अचानक टिकट रद्द हो जाने से परेशान है।

खबरों के मुताबिक, कई यात्रियों ने एयर ओडिशा के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में जाने का मन बना लिया है। उनका कहना है कि इस यात्रा के लिए उन्होंने विशाखापट्नम में होटल और टैक्सी तक बुक करा चुके थे और इसका ऑनलाइन पेमेंट भी हो चुका था, लेकिन कैंसिल कराने के बाद पैसे वापस होंगे या नहीं, यह अभी तय नहीं है।

दूसरी ओर, रायपुर जिला प्रशासन, और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अफसर अंतरराज्यीय विमानन सेवा के लोकार्पण की तैयारियों में व्यस्त है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */