Chhattisgarh By Election Result: कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री जीतीं, CM बघेल बोले- जनता का सरकार पर विश्वास कायम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री मंडावी जीत पर कहा कि,जनता ने एक बार फिर सरकार पर विश्वास जताया है। मनोज मंडावी ने जो क्षेत्र में काम किए हैं, जनता ने उस पर प्यार दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने फिर से कब्जा जमा लिया है। कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी के ब्रह्मानंद नेताम को भारी मतों से हाराया है। सावित्री मंडावी को भानुप्रतापपुर के दिवंगत विधायक मनोज मंडावी की पत्नी हैं। इस जीत के साथ ही कांग्रेस अपनी इस सीट को बचाने में कामयाब हो गई। तीसरे नंबर पर निर्दलीय प्रत्याशी अकबर कोर्रमा रहे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, जनता ने एक बार फिर सरकार पर विश्वास जताया है। मनोज मंडावी ने जो क्षेत्र में काम किए हैं, जनता ने उस पर प्यार दिया। 


कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री मंडावी ने कहा कि जनता ने उन पर भरोसा जताया है। अब उनका एक ही लक्ष्य है कि वह लोगों के बीच जाएं। उनकी समस्याओं को सुनें और उसे दूर करें। साथ ही साथ वह अपने पति के अधूरे कामों और सपनों को भी पूरा करना चाहती हैं। 

कांग्रेस विधायक के निधन से खाली हुई थी सीट

भानुप्रतापपुर से कांग्रेस विधायक मनोज कुमार मंडावी का 16 अक्टूबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके बाद इस सीट को रिक्त घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि 5 दिसम्बर को मतदान हुआ था। 8 दिसंबर यानी आज मतगणना हुई और परिणाम घोषित किए गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;