छत्तीसगढ़: 104 घंटे बाद बोरवेल से सकुशल निकाले गए राहुल से CM बघेल करेंगे मुलाकात, कहा- बहादुर है हमारा बच्चा

सीएम बघेल फिलहाल दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है कि यहां से वह सीधे रेस्क्यू किए गए राहुल से मुलाकात करने शाम को अपोलो अस्पताल पहुंचेंगे और उनके परिजन से भी मुलाकात करेंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

आईएएनएस

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पिरहिद गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ही घर के बोरवेल में गिरे 11 साल के राहुल को 104 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाला गया है। सीएम भूपेश बघेल आज राहुल से मिलने अस्पताल जाएंगे। बघेल फिलहाल दिल्ली में हैं। यहां से वह सीधे राहुल से मुलाकात करने शाम को अपोलो अस्पताल पहुंचेंगे और उनके परिजन से भी मुलाकात करेंगे। CM ने राहुल को बहादुर बच्चा बताया है।

आपको बता दें, 10 जून को दोपहर लगभग 2 बजे अचानक घटना घटी जब जिले के अंतर्गत मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में 11 साल का बालक राहुल साहू अपने घर के पास खुले हुए बोरवेल में गिर गया था।

राहुल 65 फुट गहरे बोरवेल से निकाले जाने के बाद से ही डॉक्टरों की निगरानी में है। उसका इलाज किया जा रहा है। राहुल को अस्पताल ले जाने के लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया, एनडीआरएफ, सेना, स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित 500 से अधिक कर्मी शुक्रवार शाम से चल रहे व्यापक बचाव अभियान में शामिल थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia