वीडियो: प्रियंका गांधी से डरी योगी सरकार! पहले हिरासत में लिया, अब ड्रोन कैमरे से उन पर रख रही है नजर?

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस वीडियो को ट्वीट भी किया है। उन्होंने इसे लेकर सवाल भी उठाए हैं। भूपेश बघेल ने लिखा है 30 घंटे से अधिक से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है? जवाब कौन देगा?।

user

नवजीवन डेस्क

लखीमपुर जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सीतापुर में हिरासत में रखे 30 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अब तक यूपी की योगी सरकार ने उन्हें रिहा नहीं किया है। वो लगातार लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मिलने की मांग कर रही है। इस पूरे घटना क्रम के बीच प्रियंका गांधी को जिस गेस्ट हाउस में रखा गया है उसके पास संदिग्ध ड्रोन देखा गया है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस वीडियो को ट्वीट भी किया है। उन्होंने इसे लेकर सवाल भी उठाए हैं। भूपेश बघेल ने लिखा है 30 घंटे से अधिक से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है? जवाब कौन देगा?। आपको बता दें, वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यूपी सरकार द्वारा प्रियंका गांधी पर नजर रखी जा रही है, हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि ये ड्रोन किसका है और यहां क्या कर रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia