छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में शहीदों को CM बघेल ने दी श्रद्धांजलि, कहा- शहादत नहीं जाएगी बेकार, डटकर करेंगे सामना

भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे 10 जवान और एक चालक शहीद हुआ, उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। मुझे गर्व है कि हमारे जवान लड़ते हुए शहीद हुए। इस घटना से हमारे मनोबल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि हमारे जवान उनका डटकर सामना करेंगे और इसका बदला लेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों के हमले में शहीद हुए 10 जवानों और एक चालक को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्रद्धांजलि दी और कंधा देकर शहीदों के शवों को उनके गांव के लिए रवाना किया। मुख्यमंत्री बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू गुरुवार को दंतेवाड़ा पहुंचे और वहां उन्होंने शहादत देने वाले डीआरजी जवानों के शवों पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद शहीद जवानों के परिजनों से भेंटकर शोक संवेदना प्रकट की और ढांढस बंधाया। इसके बाद शहीदों के शवों को कंधा देकर उनके पैतृत गांव की तरफ रवाना किया।

इसके बाद भूपेश बघेल ने कहा कि इस घटना में हमारे 10 जवान और एक चालक शहीद हुआ, उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। मुझे गर्व है कि हमारे जवान लड़ते हुए शहीद हुए...इस घटना से हमारे मनोबल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि हमारे जवान उनका डटकर सामना करेंगे और इसका बदला लेंगे।


बता दें कि बुधवार को दंतेवाड़ा के अरनपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों के हमले में 10 जवान जोगा सोढ़ी पोलमपल्ली, मुन्ना कड़ती, संतोष तामो, दुलगो मंडावी, लखमू राम, जोगा कवासी, हरिराम, जयराम पोडियाम, जगदीश कुमार कोवासी, राजू राम और वाहन चालक धनीराम यादव शहीद हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia