छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में 1 जवान समेत 5 की मौत, आईईडी धमाका कर वाहन को उड़ाया

छत्तीसगढ़ में बीते 13 दिनों में यह तीसरा नक्सली हमला है। पुलिस ने बताया कि चार नागरिक और तीन सीआईएसएफ जवान एक बस में यात्रा कर रहे थे, जब उन पर नक्सलियों ने हमला किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में गुरुवार को नक्सलियों ने आईईडी धमाका एक वाहन को उड़ा दिया। इस हमले में सीआईएसएफ के एक जवान समेत 5 लोगों की मौत हो गई। बस्तर के आईजी ने यह जानकारी दी है। इस हमले में सीआईएसएफ के दो जवान और 2 अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं। हमला करीब 11:30 बजे बचेली इलाके में हुआ, जहां सीआईएसएफ की एक टीम और कुछ नागरिक चुनावी ड्यूटी की तैयारियों के लिए आए हुए थे।

छत्तीसगढ़ में बीते 13 दिनों में यह तीसरा नक्सली हमला है। पुलिस ने बताया, "चार नागरिक और तीन सीआईएसएफ जवान एक बस में यात्रा कर रहे थे, जब उन पर यह हमला हुआ।"

राज्य में विधानसभा के पहले चरण का चुनाव चार दिन बाद होना है। चुनाव से पहले सीआईएसएफ के जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। नक्सलियों ने लोगों से चुनावों का बहिष्कार करने को कहा है। दंतेवाड़ा उन इलाकों में से एक है, जहां 12 नवंबर को पहले चरण का चुनाव होना है। पहले चरण में 18 निर्वाचन क्षेत्र शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia