छत्तीसगढ़ चुनाव: सभी पार्टियों ने कसी कमर, बिलासपुर आएंगे नड्डा, तनखा बोले- पूर्ण बहुमत से कांग्रेस बनाएगी सरकार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 जून को बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। दूसरी ओर रविवार को राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम आये थे। यहां प्रेसवार्ता कर उन्होंने छत्तीसगढ़ की सरकार द्वारा किए गये कार्यों को जनता के सामने रखा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिरी में विधानसभा के चुनाव हैं। इस तैयारियों को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। चुनाव को लेकर चुनावी सभाएं भी शुरू हो गई है। दुर्ग में अमित शाह के दौरे के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर आ रहे हैं। बिलासपुर में 30 जून को जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 जून को बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहें हैं। इससे पहले दुर्ग में 22 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दौरे पर आए थे।


दूसरी ओर रविवार को राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम आये थे। यहां प्रेसवार्ता कर उन्होंने छत्तीसगढ़ की सरकार द्वारा किए गये कार्यों को जनता के सामने रखा। विवेक तनखा ने कहा था कि कांग्रेस फिर से छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी। देश में कांग्रेस के रूप में एक नए युग की शुरुआत होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia