छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस की अहम बैठक, भूपेश बघेल बोले- हैं तैयार हम, खड़गे बोले- 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़'

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करके कहा कि "नवा छत्तीसगढ़" के मॉडल से जनता के जीवन में आ रहे बदलाव और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अहम चर्चा हुई।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में आज बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सीएम भूपेश बघेल, महासचिव केसी वेणुगोपाल समेत अन्य नेता शामिल हुए।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करके कहा कि आज दिल्ली स्थित AICC मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, हमारे नेता राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकान एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में "नवा छत्तीसगढ़" के मॉडल से जनता के जीवन में आ रहे बदलाव एवं आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अहम चर्चा हुई। #हैं_तैयार_हम

मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़' ये हमारे लिए केवल कोई नारा नहीं है, छत्तीसगढ़ की उन्नति व सामाजिक न्याय के लिए एक ध्येय है। छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास, विकास की अविरल धारा को आगे बढ़ाता रहेगा।


छत्तीसगढ़ के मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा कि आज की बैठक(छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं की बैठक) का उद्देश्य चुनाव की तैयारियां रहीं। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर हमें मौका मिल सकता है। हमने जो काम किए हैं हम उस आधार पर चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस पार्टी स्वयं एक चेहरा है...पिछला चुनाव हमने सामूहिक नेताओं के आधार पर लड़ा था और वो बेस्ट है इसलिए इस साल भी हम सामूहिक नेताओं के आधार चुनाव लड़ेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia