छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रचंड बहुमत से कांग्रेस को सत्ता में लाएगी जनता, धूल में मिल जाएगा BJP का घमंड- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा, "छत्तीसगढ़ की जनता ने हम पर भरोसा किया और हमने भरोसे पर खरा उतरकर दिखाया है। इस महान प्रदेश की जनता बहुत नेक और मेहनतकश है। यह जनता-जनार्दन दिल्ली में बैठे सत्ताधीशों को अच्छे से पहचानती है। वे झूठ बोलते हैं और जनता के पैसे का भीषण दुरुपयोग करते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के अंतर्गत दूसरे चरण में 70 विधानसभा क्षेत्रों में आज सुबह से वोट डाले जा रहे हैं। राज्य में दो चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चरण में 90 में से 20 सीटों पर मतदान हुआ और शेष 70 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा, "छत्तीसगढ़ की जनता ने हम पर भरोसा किया और हमने भरोसे पर खरा उतरकर दिखाया है। इस महान प्रदेश की जनता बहुत नेक और मेहनतकश है। यह जनता-जनार्दन दिल्ली में बैठे सत्ताधीशों को अच्छे से पहचानती है। वे झूठ बोलते हैं और जनता के पैसे का भीषण दुरुपयोग करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "जनता के भोलेपन और सादगी को उसकी कमजोरी मानना अहंकार है। बीजेपी अहंकार में चूर है। लोगों को जुमलेबाजी, हवा-हवाई वादे और ढोंगी राजनीति नहीं, ठोस काम चाहिये। पिछली बार भी जनता ने बहुत उम्मीद के साथ कांग्रेस की सरकार बनाई थी। इस बार भी जनता इतने प्रचंड और विशाल बहुमत के साथ कांग्रेस को सत्ता में लायेगी कि बीजेपी का घमंड धूल में मिल जायेगा।

हम भी जिम्मेदारी उठाने और जनता के सपनों को पूरा करने के लिये तैयार हैं। हमें आशीर्वाद दीजिये। छत्तीसगढ़ में पिछली बार से भी बड़े बहुमत से हमें विधानसभा भेजिये। छत्तीसगढ़ जिंदाबाद।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia