छत्‍तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, अब तक दो ईनामी नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

नक्‍सल प्रभावित सुकमा जिले में सर्चिंग पर निकले जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस के जवानों ने दो इनामी नक्‍सलियों को मार गिराया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्‍तीसगढ़ से सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक नक्‍सल प्रभावित सुकमा जिले में सर्चिंग पर निकले जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस के जवानों ने दो इनामी नक्‍सलियों को मार गिराया है। जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ ताड़मेटला इलाके में हुई है। एसपी किरण चव्हाण ने जवानों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर की पुष्टि की है।

डीआरजी और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम सुकमा जिले के घोर नक्‍सली क्षेत्र ताड़मेटला में सर्चिंग के लिए निकली हुई थी। इस मुठभेड़ में जवानों की ओर से कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि मुठभेड़ में दो इनामी नक्सली मारे गए हैं। फायरिंग के बाद जवानों ने इलाके में सर्चिंग की, जहां दो पुरुष नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं।

इन नक्‍सलियों की पहचान जगरगुंडा एरिया कमेटी के अंतर्गत नक्सली मिलिशिया कैडर सोढ़ी देवा, रवा देवा के रूप में हुई है। मुठभेड़ में मारे गए इन दोनों नक्‍सलियों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia