छत्तीसगढ़: पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, दिखते ही होगी गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद और डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के पूर्व अधीक्षक रहे डॉ पुनीत गुप्ता पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है । सर्कुलरआइबी को भेजा गया है, ताकि देश भर के सभी एयरपोर्ट पर लुकआउट सर्कुलर चस्पा किया जा सके।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। डीकेएस में हुई करोड़ों की आर्थिक गड़बड़ी के मामले में गोलबाजार थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करने के बाद से गायब डॉ. पुनीत गुप्ता के विदेश भागने की आशंका को ध्यान में रखकर शुक्रवार दोपहर को रायपुर पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया। सर्कुलर आइबी को भेजा गया है, ताकि आइबी के जरिए देश भर के सभी एयरपोर्ट पर लुक आउट सर्कुलर चस्पा किया जा सके।

इससे पहले दोपहर को पुलिस ने डीकेएस अस्पताल में छापा मारा। वहां पर बने लॉकर रूम को खोला गया। हालांकि कुछ हाथ नहीं लगा। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि अस्पताल घोटाले से जुड़ी फाइलें गायब हैं।

हाल ही में पुलिस ने डॉ पुनीत गुप्ता के ठिकानों की तलाशी ली थी। बता दें कि डीकेएस अस्पताल में उपकरण खरीद और अन्य मामलों में घोटाले सामने आने के बाद गोलबाजार थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद पुलिस ने डॉ पुनीत को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं आए। अब उनकी गिरफ्तारी के लिए अब पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Apr 2019, 9:14 AM